पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति के साथ किया ये घिनौना काम, सुनकर कांप उठेगी रूह

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में ट्रक चालक कृष्णा उर्फ बबलू की हत्या मामले में पुलिस ने दिल दहलाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने ही दोनों कसाई प्रेमियों के साथ मिलकर पति कृष्णा की हत्या करवाई थी और शव के टुकड़े करवाकर जंगल में फिकवा दिए थे। आरोपी सपना के दोनों कसाइयों से अवैध संबंध थे। इस काम में महिला के बेटे ने भी साथ दिया। टुकड़े करने के बाद आरोपियों ने धड़ को घर के पास दफनाया और हाथ-पैर जंगल में फेंक दिए थे। जांच में पुलिस ने धड़ तो बरामद कर लिया था, लेकिन बाकी अंग नहीं मिले थे। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला का कहना है कि उसे इस हत्या का कोई अफसोस नहीं है उसके पास पति को मारने के अलावा कोई और चारा नहीं था। वहीं, कसाइयों ने बताया कि उन्होंने शरीर के दूसरे अंग देव गुराड़िया के नजदीक जंगल में फेंके हैं। बताया जाता है कि जंगल की सर्चिंग में पुलिस को खून से सनी प्लास्टिक की थैली तो मिली लेकिन शरीर का कोई अंग बरामद नहीं मिला। पुलिस पूछताछ में रिजवान और भय्यू ने बताया कि लाश को काटने के बाद वे देवास भाग गए थे। वहां टोंककला स्थित मुरसुदा मस्जिद में छिप गए थे। उन्हें वहां जब पुलिस आने की सूचना मिली तो खिलचीपुर भागने की योजना बनाई। इधर, पुलिस ने रिजवान के बड़े भाई पर सख्ती की और फोन लगवाया। भाई ने जिस जगह रिजवान और भय्यू को बुलाया, वहां दबिश देकर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि 5 फरवरी को सपना ने दाल-बाटी बनाई। उसने पति की दाल में 5 नींद की गोलियां मिला दीं। इन्हें खाकर पति को बेहोशी छा गई। उसके बाद आरोपी महिला ने रिजवान और भय्यू को बुलाया। दोनों ने उसे बेहोशी की हालत में ही मार डाला। हाथ-पैर काटकर बोरों में भर दिए। इस दौरान उसके बेटे ने भी उनकी मदद की। उसने बबलू के धड़ को प्लास्टिक के ड्रम में भर दिया। फिर सैप्टिक टैंक की मरम्मत के बहाने मजदूर बुलाए और छह फीट गड्ढा खुदवाया। धड़ को बोरे में डालकर गड्ढे में डाल दिया और नमक के साथ दफन कर दिया। आरोपियों ने बबलू के बेटे प्रशांत की मदद से लाश के हाथ-पैर काटे। उसके बाद इन टुकड़ों को देव गुराड़िया के जंगलों में फेंक दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर