‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने क्यों की जान देने की कोशिश, सामने आई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आए बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि बड़े बेटे अजय ने गुरुवार शाम करीब साढ़े 5 बजे कांता प्रसाद को बेहोशी की हालत में पाया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अजय ने बताया कि, ‘कांता प्रसाद गुरुवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे घर से निकल गए थे। उस वक्त वे काफी परेशान थे। पता चला कि बाबा ने शराब पीकर नींद की गोलियां खा ली हैं, और लोगों से माफी मांगते हुए अपने ढाबे में आकर सो गए। जब हमने देखा तो वो बेहोश थे। फिर उनको करीब शाम साढ़े 5 बजे हॉस्पिटल ले जाया गया। अभी हालत सही नहीं है।’

क्यों किया सुसाइड?

अजय ने बताया कि, ‘यूट्यूबर गौरव वासन और बाबा के बीच जो विवाद हुआ था उसकी वजह से लोग मेरे पापा को ताने मारते थे। लोगों की गालियां सुन-सुनकर वो परेशान हो गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया।’ वहीं, बाबा और उसकी पत्नी को रोज उनके घर जगदम्बा कैम्प से ढाबे पर लाने और ले जाने वाले ऑटो ड्राइवर सतीश से जब हमारी बात हुई तो उन्होंने बताया कि, ‘बाबा पिछले कई दिनों से रोज शराब पी रहे थे। बुधवार को भी बाबा ने खूब शराब पी थी। मैं ही उनको ढाबे से घर तक लेकर आया था, लेकिन आज उन्होंने ये कदम उठा लिया।’

पुलिस को मिली हॉस्पिटल से जानकारी
दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें कांता प्रसाद के आत्महत्या की कोशिश की जानकारी अस्पताल से मिली। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं और इलाज चल रहा है। कांता प्रसाद की पत्नी बादामी देवी ने पुलिस को बताया कि उनके पति पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे। हम जांच कर पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण रहा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर