कौन हैं शाहरुख? पूछने वाले हिमंत बिस्वा सरमा को किंग खान ने किया फोन, फिर हुई ये बात

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान पर बयान के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अब उनसे फोन पर बात की है और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने का आश्वासन दिया है। दरअसल, असम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा शाहरुख खान की फिल्म पठान के पोस्टर फाड़े जाने और बवाल करने के बाद हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडिया से बातचीत में हैरान करने वाली बात कही थी। उन्होंने कहा था कि कौन हैं शाहरुख खान? मैं किसी शाहरुख खान को नहीं जानता। इसके बाद शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया और फिल्म व उसके खिलाफ हुए प्रदर्शन को लेकर दोनों के बातचीत हुई। दरअसल, शुक्रवार को असम के नरेंगी में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक सिनेमा हॉल के बाहर प्रदर्शन किया और फिल्म के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने पोस्टर भी फाड़ डाले, उन्हें जलाया भी।

‘खान कॉल करेंगे तो…’
हिमंत बिस्वा सरमा से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘कौन हैं शाहरुख खान? मैं उनके बारे में नहीं जानता हूं, न ही उनकी फिल्म के बारे में जानता हूं। खान ने मुझे कॉल नहीं किया है, लेकिन जब भी ऐसी कोई दिक्कत आई है तो बॉलीवुड के लोगों ने मुझसे बात की है। अगर खान मुझे फोन करते हैं तो मैं इस मामले को भी गंभीरता से लूंगा। अगर कुछ लोगों ने कानून हाथ में लेने की कोशिश की है तो कार्रवाई होगी। केस भी दर्ज किया जाएगा।’

फोन पर क्या बात हुई?
इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने हिमंत बिस्वा सरमा को फोन लगाया और बात की। फोन पर हुई बातचीत की जानकारी खुद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बॉलीवुड अभिनेता श्री शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें कहा कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है और आश्वासन दिया कि हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।’

 

Visited 206 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर