पत्नी ने काम पर जाने से किया इनकार तो गुस्साए पति ने चाकू से कई वार कर उतार दिया मौत के घाट

चेन्नई: तमिलनाडु में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने काम पर जाने से मना कर दिया था। घटना कन्नगी नगर की है यहां पत्नी के काम पर जाने से मना करने पर रविवार को में 42 वर्षीय व्यक्ति ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मृतक 38 वर्षीय धनलक्ष्मी की शादी ऑटो चालक 42 वर्षीय त्यागराजन से हुई थी। दंपति अपने दो बच्चों के साथ कन्नगी नगर के एक घर में रहते थे।शराब की लत लगने के बाद पति ने पिछले कुछ महीनों से काम पर जाना बंद कर दिया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, त्यागराजन अक्सर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता था और उससे शराब खरीदने के लिए पैसे मांगता था। पूछताछ में पता चला कि पति की हरकतों से परेशान होकर महिला ने काम पर जाना बंद कर दिया था ताकि उसके पति को शराब के लिए पैसे न मिले। रविवार को आरोपी ने अपनी पत्नी को काम पर जाने के लिए कहा लेकिन महिला ने मना कर दिया। उसके मना करने पर त्यागराजन ने रसोई का चाकू लिया और उसपर बार-बार चाकू से हमला किया। धनलक्ष्मी खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। उसकी चीख पुकार सुनकर आसपास के कुछ लोग उसे बचाने दौड़ पड़े, जबकि उसका पति भाग गया।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर