सांप दिखा तो दूल्हे के ड्राइवर ने लगाया ब्रेक और बस खाई में… 32 की मौत

पौड़ी: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में हुई बस दुर्घटना में 32 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसा मंगलवार शाम को हुआ था, लेकिन इलाका दुर्गम होने के चलते बुधवार को भी राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसे का कारण आधिकारिक तौर पर तो अभी नहीं पता चल सका है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों से कुछ जानकारी मिल रही हैं। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने सड़क पर सांप देखा और गाड़ी रोक दी, तभी बस वाले ने उन्हें ओवरटेक किया और आगे निकल गया। आगे थोड़ी दूर जाते ही बस गहरी खाई में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक बस में बाराती सवार थे। बस लालढंग से निकली थी और जिस प्रत्यक्षदर्शी ने ये जानकारी दी वो बस के आगे चल रही दूल्हे की गाड़ी का ड्राइवर है। उसने घटना को याद करते हुए बताया कि हमारी गाड़ी में दूल्हा बैठा था और हम बस के आगे चल रहे थे, तभी अचानक हमें सड़क पर सांप दिखा तो हमने गाड़ी रोक ली। वहीं बस वाले ने हमें ओवरटेक किया और आगे निकल गया। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक इसके बाद वो भी बस के पीछे चल दिए, लेकिन थोड़ी दूर निकलते ही बस खाई में गिर गई।

हादसे के पहले आई थी कुछ टूटने की आवाज

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि जैसे ही बस गिरी तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि सबसे पहले घटनास्थल पर आस-पास के गांव वाले पहुंचे और गांव वालों ने ही फंसे हुए लोगों को शुरुआत में निकालने का काम किया। कुछ लोग सड़क पर ही गिर गए थे। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसे के समय ड्राइवर वाली साइड से कुछ टूटने की जोरदार आवाज आई थी। दूल्हे की गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि शायद वो आवाज कमानी या पट्टे के टूटने की थी। इस दुर्घटना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड थी और उसमें 50 लोग सवार थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्टी कार्यकर्ताओं का पीएम मोदी ने किया अभिवादन, दे​खिए वीडियो

नई दिल्ली : बीजेपी मुख्यालय में गुजरात की प्रचंड जीत का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंच गए आगे पढ़ें »

रिकॉर्ड जीत पर बोले पीएम मोदी- थैंक्यू गुजरात

नई दिल्ली : गुजरात में रिकॉर्ड जीत के बाद जनता को धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-थैंक्यू गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर आगे पढ़ें »

ऊपर