विग पहनकर जब शादी करने पहुंचा था दूल्हा…

उत्तरप्रदेश : आपमें से कई लोगों ने फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ तो देखी होगी, जिसमें सिर पर बाल नहीं होने की वजह से पत्नी शादी के बाद ही अपने पति को छोड़कर चली जाती है, ऐसा ही कुछ यूपी के इटावा में देखने को मिला जब शादी से पहले ही दूल्हे की पोल खुल गई। जयमाला से पहले ही दुल्हन को पता चला कि उसका दूल्हा विग पहनता है जिसे सुनकर वो स्टेज पर ही बेहोश होकर गिर गई। बात इतनी बिगड़ गई कि बेचारा दूल्हा बिना दुल्हन के बैरंग वापस कर दिया गया.
जयमाला से पहले खुली दूल्हे की पोल
ये मामले इटावा के भरथना इलाके का है जहां अजय कुमार नाम का युवक अपनी बारात लेकर पहुंचा था। खबर के मुताबिक सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। जिसके बाद जयमाला समारोह शुरू हुआ। इस दौरान दूल्हा बार-बार अपना सेहरा ठीक कर रहा था, जो दुल्हन को अजीब लगा। इसी दौरान किसी ने दुल्हन को बताया कि उसका दूल्हा गंजा है और उसने अपने सिर पर विग लगाई हुई है। ये सुनकर दुल्हन को इतना बड़ा झटका लगा कि वो स्टेज पर ही बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद जब उसे होश आया तो उसने अजय से शादी करने से इनकार कर दिया।
दुल्हन ने किया शादी से इनकार
अजय कुमार शादी में विग पहनकर पहुंचा था, लेकिन जब उसकी पोल खुली तो दुल्हन ने उससे शादी करने से ही इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने लड़की को काफी समझाने बुझाने की कोशिश की, लेकिन वो अपनी बात पर अड़ी रही और शादी के लिए राजी नहीं हुई। आखिरकार अजय को बिना दुल्हन के ही घर वापस लौटना पड़ा और बारात बिना दुल्हन के वापस आ गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर