बॉयफ्रेंड ने छोड़ा तो पुलिस को फोन लगाया, ऐसा जवाब मिला..बोली- जीवन भर याद रखूंगी

नई दिल्लीः दुनिया भर से रिलेशनशिप के ऐसे-ऐसे मामले देखने को मिल जाते हैं जो लोगों को कई बार सीख भी दी जाते हैं और कई बार अलर्ट कर जाते हैं। ऐसा ही मामला हाल ही में देखने को मिला जब छह साल पुरानी एक रिलेशनशिप अचानक टूट गई। इसके बाद लड़की को बहुत दुख हुआ। उसने इसे दिल पर ले लिया और पुलिस को फोन कर दिया। उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई और उसे ढूंढने के लिए कहा, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि बाजी पलट गई। दरअसल, यह घटना चीन के एक शहर की है। एक रिपोर्ट मुताबिक यह घटना हाल ही में हुई जब एक लड़की ने पुलिस को फोन किया और इमोशनल होकर पूरी कहानी बताई। लड़की ने कहा कि वह उसे बहुत प्यार करती थी और छह साल बाद उसने धोखा दे दिया। लड़की ने पुलिस की टीम से यह भी कहा कि वह उसका बॉयफ्रेंड ढूंढ कर ला कर दे नहीं तो वह शायद जिंदा नहीं रह पाएगी।

इस स्थिति का सामना करे
इसके बाद पुलिस की टीम ने लड़की को कई सारे उदाहरण देते हुए समझाना शुरू किया। पुलिस की टीम ने लड़की को बताया कि जीवन में ऐसी भी स्थिति का सामना करना पड़ता है। अगर उसके बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है तो वह इसको बहुत ही अच्छी तरीके से इस स्थिति का सामना करे और इससे धीरे-धीरे बाहर आए, क्योंकि उससे अच्छा कोई उसका इंतजार कर रहा होगा। पुलिस की टीम ने यह भी कहा कि उस आदमी ने तुम्हें बहुत नुकसान पहुंचाया है। तुम उसे फिर वापस पाना चाहती हो क्या यह तुम्हारे जीवन के लिए सही होगा। अगर उसने फिर दोबारा तुम्हारे साथ धोखा किया तो तुम अपने साथ क्या करोगी। लड़की को यह भी बताया गया कि अब वह अपने बॉयफ्रेंड को भूल जाए और उसका नंबर ब्लॉक कर दे। इस स्थिति से धीरे-धीरे बाहर आ जाए बिना किसी से शिकायत किए हुए। लड़की को यह बात समझ में आई और उसने फोन रख कर उसका नंबर डिलीट कर दिया और उसने निर्णय लिया कि वह अब इस स्थिति को संभालते हुए इससे बाहर आएगी और नए जीवन की शुरुआत करेगी। चीन की सोशल मीडिया पर यह कहानी इन दिनों खूब वायरल हो रही है और लोग पुलिस की टीम और लड़की दोनों की प्रशंसा कर रहे हैं।

Visited 148 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर