नशा करने से मना किया तो पति बना वहशी, चक्की के पाट से पत्नी का सिर कुचला

उत्तरप्रदेश : फर्रुखाबाद से फतेहगढ़ से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने नशे में पत्नी के सिर पर वार कर हत्या कर दी है। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह पति को नशा करने के लिए मना करती थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरअसल, ये मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बनखड़िया इलाके का है। जहां रहने वाला आरोपी जितेंद्र टेम्पो चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। जितेंद्र नशे का भी आदी था। अक्सर वह घर पर नशा करके आता था। नशे की आदत के चलते अक्सर उसका पुलिस के मुताबिक, रविवार रात जितेंद्र नशे की हालत में घर पर आया जिसका विवाद पत्नी आकांक्षा से ही गया। विवाद होने पर पति ने पत्नी पर चक्की के पाट से वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी जितेंद्र की वृद्ध माता को हुई। उन्होंने मामले की सूचना पड़ोस में रहने वाले अन्य परिजनों को दी।
अपनी पत्नी आकांक्षा से विवाद होता था
परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने हत्यारोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर कत्ल में इस्तेमाल किए गए चक्की के पाट को भी बरामद कर लिया है। वहीं, मृतका के दो मासूम बच्चों सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इस मामले पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बनखड़िया इलाके में जितेंद्र ने अपनी पत्नी आकांक्षा की चक्की के पाट से हमला कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों की तहरीर पर जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्जन कर अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कैसे पता करें कि आपका इम्यून सिस्टम कमजोर है?

कोलकाता : जिन लोगों को इम्यून सिस्टम कमजोर होता है वो लोग जल्दी जल्दी बीमार होते हैं। हेल्दी रहने और शरीर में होने वाली बीमारियों आगे पढ़ें »

पत्नी के साथ जा रहा था शख्स, तभी लग गई उसके मोबाइल फोन में आग

नई दिल्ली : आज की डेट में फोन इंसान का एक जरूरी अंग ही बन गया है। एक दुनिया खुल जाती है फोन का लॉक आगे पढ़ें »

ऊपर