जब बात हो किस डे पर किस की तो इन चीजों का जरूर रखें ख्याल

वेलेंटाइन वीक का सबसे खास दिन होता है किस डे। वेलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले यानी 13 फरवरी को किस डे मनाया जाता है। दो प्यार करने वालों के बीच किस एक ऐसा जरिया है, जो बिना बोले दिल की गहराइयों तक बात पहुंचा देता है। आम तौर पर कपल सोचता है कि बस होठों से होठ मिलाने से किस हो जाता है, लेकिन यह आपकी गलतफहमी है। चलिए तो इस बार किस डे पर हम आपकी थोड़ी मदद कर देते हैं।
वेलेंटाइन वीक में इस बार आपका पहला किस डे है तो पार्टनर को बिल्कुल भी मायूस न करें। पहले किस डे को यादगार बनाने के लिए आपको थोड़ा संयम, थोड़ा रोमांटिंग और थोड़ी सावधानी बरतनी पड़ेगी। बस इतना सा काम और देखिए कैसे आपका लव वन हमेशा आपका दीवाना रहेगा।
लड़कियां नहीं करतीं शुरुआत
इस बात का ख्याल रखिए कि रिलेशन में हर काम की शुरुआत लड़कियां नहीं करती हैं। किस को लेकर भी ऐसा ही कुछ है। गर्लफ्रेंड किस करने की पहले पहल नहीं करती हैं। हालांकि वह किसी न किसी तरीके से आपको इशारा जरूर कर देंगी कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। अब बॉयफ्रेंड को समझना है कि वह कैसे शुरुआत करे।

सौम्य हो पहला किस
अपने लव वन के लिए आपके मन में क्या है, इस बात को आपका किस बयां कर देता है। इसलिए पहला किस हमेशा बेहद सौम्य और सिंपल होना चाहिए। किसी भी तरह की जल्दबाजी एक गलत इंपैक्ट डाल सकता है। किस आपके साथी के प्रति आपके व्यवहार और भावनाओं का प्रतीक होता है।

ड्राई हो पहला किस
किस के वक्त यह ख्याल रखें कि पार्टनर के साथ आपके रिश्ते कितने गहरे हो चुके हैं। अगर अभी तक आप एक फॉर्मली मुलाकात कर रहे हैं और पहली बार किस तक बात पहुंची है तो पहले किस के दौरान ड्राई किस किया जाए तो बेहतर होगा। इसके अलावा बंद मुंह से बिना जीभ टच कि‍ए किस करने से यह मैसेज जाता है कि आप अपने साथी की बहुत परवाह करते हैं।


किस के दौरान समय का रखें ख्याल
पहला किस सिर्फ कुछ क्षणों का होना चाहिए, वैसे इसका कोई निश्चित समय तय नहीं है। जब आपके होंठ आपके साथी के होंठ को स्पर्श कर जाएं तो कुछ सेकंड बाद आहिस्ता अपने होंठ अलग कर लें। अगर सामान्य से अधिक समय बीत चुका है और अब भी आप का साथी किस को जारी रखे हुए है तो आपको कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर