मुंबई में मोदी का स्वागत करने पहुंचे थे आदित्य तो एसपीजी ने रोका

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में शामिल एसपीजी कर्मियों ने कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कार से उतरने के लिए कह दिया। उद्धव ठाकरे, अपने बेटे और मंत्री आदित्य के साथ पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए कोलाबा में नौसेना के हेलीपोर्ट आईएनएस शिकरा गए थे। बता दें कि पीएम मोदी आज राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पुणे से मुंबई आए हैं। यहां पीएम की अगवानी करने के लिए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे पहुंचे थे। सूत्रों के अनुसार, एसपीजी ने बताया कि आईएनएस शिखर बेस पर पीएम मोदी की अगवानी करने वाले वीआईपी की सूची में आदित्य का नाम नहीं था। उसके बाद आदित्य को सीएम की कार से नीचे उतरने के लिए कह दिया।
उद्धव ने दी सफाई, बोले- प्रोटोकॉल मंत्री की वजह से आए आदित्य
एसपीजी के इस व्यवहार के बाद सीएम उद्धव ठाकरे काफी परेशान देखे गए। उन्होंने तर्क दिया कि आदित्य सिर्फ उनके बेटे के रूप में नहीं थे, बल्कि प्रोटोकॉल मंत्री के तहत अगवानी करने आए हैं। बाद में सीएम उद्धव की कड़ी नाराजगी के बाद आदित्य ठाकरे को पीएम मोदी का स्वागत करने की अनुमति दी गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर