WhatsApp ने यूजर्स को दिया आश्वासन आपकी प्राइवेसी सुरक्षित

WhatsApp अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी लागू करने की तैयारी में है। WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। आलोचनाओं के बीच WhatsApp ने अपनी नई प्राइवेसी नीति को लेकर सफाई पेश की है। WhatsApp ने यूजर्स के लिए WhatsApp पर स्टेटस लगाकर बताया है कि वो यूजर्स की प्राइवेसी बनाए रखने को लेकर प्रतिबद्ध है। रविवार (17 जनवरी 2021) की सुबह जब यूजर्स ने WhatsApp चलाना शुरू किया तो देखा कि स्टेटस सेगमेंट में WhatsApp का एक स्टेटस था, जिसमें प्राइवेसी नीति को लेकर कुछ बातें कही गई थीं, जिसमें पहला मैसेज था कि हम आपकी प्राइवेसी के लिए प्रतिबद्ध हैं। अन्य तीन मैसेज में लिखा था, WhatsApp आपकी निजी बातें पढ़ या सुन नहीं सकता क्योंकि ये मैसेज एंड टू एंड एन्क्रिप्टेड होते हैं। WhatsApp आपकी शेयर की हुई लोकेशन भी नहीं देख सकता है। WhatsApp आपके कॉन्टैक्ट फेसबुक के साथ साझा नहीं करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू में प्रशिक्षण के दौरान बैरल फटने से बीएसएफ जवान की मौत

कांचरापाड़ा के नागदा में शोक का माहौल कांचरापाड़ाः जम्मू में प्रशिक्षण के दौरान गन का बैरल फटने से एक बीएसएफ जवान की मौत हो गई, जबकि आगे पढ़ें »

जुड़वा बच्‍चे पैदा करने के लिए इन तरीकों से बढ़ाएं अपनी फर्टिलिटी

बच्‍चे का आना, खुशियों को दस्‍तक देता है और जब जुड़वा बच्‍चे पैदा हों, खुशियां भी दोगुनी हो जाती हैं। अगर आप भी अपने लिए आगे पढ़ें »

ऊपर