ट्रेन में बैठे-बैठे ये क्या करने लगे लड़का-लड़की, खुलासा हुआ तो हिल…

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो रोजाना देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें जितनी बार भी देखो मन ही नहीं भरता है। कुछ इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है, जो एक प्रेमी और प्रेमिका से जुड़ा हुआ है। दोनों ट्रेन में आगे-पीछे की सीट पर बैठे थे। कुछ ही देर बाद दोनों में न जाने क्या इशारा हुआ और लड़की ने लड़के को प्रेम पत्र पकड़ दिया। दोनों ने इस दौरान ऐसी चालाकी की देखने वाले तो हिल ही गए। प्रेमी-प्रेमिका का यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

देखते ही बन रही चालाकी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में सारे यात्री बैठे हुए हैं। उन्हीं यात्रियों में एक लड़का-लड़की भी हैं, जो आगे-पीछे की सीट पर बैठे हुए हैं। कुछ देर बाद लड़का हाथ को सीट के नीचे ले जाता है और लड़की को यह बात पहले से पता रहती है। कुछ देर बाद अनजान बनते हुए लड़की ने उसके हाथों पर लेटर रख दिया। दोनों ने इस दौरान बड़ी चालाकी से एक दूसरे से प्यार का इजहार कर लिया।

यहां देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

प्रेमी-प्रेमिका निकले दोनों

वीडियो के अंत से पहले किसी को भनक तक नहीं लगती कि लड़का-लड़की प्रेमी-प्रेमिका हैं। दोनों के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता ने कन्याश्री दिवस पर बंगाल की लड़कियों को बधाई दी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कन्याश्री योजना में शामिल की गई और अपने सपनों को साकार करने वाली लड़कियों को रविवार को बधाई आगे पढ़ें »

ऊपर