पार्टी करने गए थे, बाउंसरों ने मार डाला! नोएडा के मॉल में रात क्‍या हुआ, पूरी बात जानिए

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के गार्डन्‍स गैलेरिया मॉल में एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, यहां के लॉस्‍ट लेमंस पब के स्‍टाफ के साथ युवक और उसके साथियों की लड़ाई हुई। फिर दोनों पक्ष मारपीट पर उतर आए। मृतक की पहचान 30 साल के ब्रजेश राय के रूप में हुई है। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और यहां सेक्‍टर 76 में रहता था। बार के कर्मचारियों और बाउंसर समेत कुल 16 लोग को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्‍जे में लेने के अलावा ब्रजेश के दोस्‍तों का भी बयान दर्ज किया है। एडिशनल डेप्‍युटी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस रणविजय सिंह के अनुसार, घटना में शामिल किसी भी शख्‍स को बख्‍शा नहीं जाएगा। उन्‍होंने कहा कि हम ‘जबर्दस्‍त कार्रवाई’ करेंगे। सिंह ने कहा कि अभी तक बार के भीतर हत्‍या का सबूत नहीं मिला है। बार में मारपीट हुई थी, इसके बाद घायल को लेकर अस्‍पताल ले गए। अगर बार नियमानुसार नहीं चल रहा था तो उसके खिलाफ भी ऐक्‍शन होगा। ताजा जानकारी के अनुसार, पुलिस ने पब को सील कर दिया है।

लॉस्‍ट लेमंस बार में सोमवार रात क्‍या हुआ?
एडीसीपी के अनुसार, ‘सेक्‍टर 39 थानाक्षेत्र के अंतर्गत गार्डन्‍स गैलेरिया मॉल है। उस मॉल में एक बार है जिसका नाम लॉस्‍ट लेमंस है। वहां पर कल रात कुछ लोग पार्टी करने गए थे। लगभग 11 बजे के आसपास पार्टी करने वालों और वहां के स्‍टाफ के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई। उस मारपीट में एक व्‍यक्ति को गहरी चोट लगी। साथ‍ियों ने तत्‍काल हॉस्पिटल में एडमिट कराया मगर वहां पर मौत हो गई। हम लोगों को जानकारी मिली तो हमने तत्‍काल एफआईआर पंजीकृत की। हमने बार के जितने लोग हैं, सबको हिरासत में ले लिया है। हमारे पास सीसीटीवी की सारी फुटेज हैं। कुल 8 लोग आइडेंटिफाई किए गए हैं। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।’

बाउंसर्स की भूमिका पर शक!
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे दोषियों तक पहुंचने में लगी है। पब के बाउसंर्स की भूमिका की भी जांच हो रही है। बार/पब में बाउंसर्स को भीड़ हैंडल करने और नशे में धुत लोगों को सावधानी से बाहर करने के लिए रखा जाता है मगर इस केस में बाउंसर्स ही ग्राहकों से भिड़ गए। पुलिस को झगड़े की सूचना नहीं दी गई। जब ब्रजेश की मौत हो गई, उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। ब्रजेश की पत्‍नी का रो-रो कर बुरा हाल है। उनका एक छोटा बच्‍चा भी है जिसका भविष्‍य अब अधर में है। पुलिस ब्रजेश की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। शुरुआती जांच में पब के बाउंसर्स पर आरोप लग रहे हैं कि उन्‍होंने पुलिस को सूचना दिए खुद ही मारपीट शुरू कर दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर