शॉल ओढ़कर एक मुन्नाभाई खुद को बाल ठाकरे समझता है’, उद्धव का राज पर तीखा हमला

महाराष्ट्र : शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे व मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बीच छींटाकसी तेज होती जा रही है। लाउस्पीकर विवाद के बाद उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे पर करारा तंज किया है। सीएम ने कहा, ‘शॉल ओढ़कर एक मुन्नाभाई खुद को बाल ठाकरे समझता है।’

उद्धव ठाकरे ने शनिवार को बीकेसी मैदान पर रैली को संबोधित किया था। उनके निशाने पर मुख्य रूप से राज ठाकरे थे, जिन्होंने राज्य में लाउड स्पीकर विवाद को लेकर उद्धव सरकार की जमकर फजीहत कराई है। अपने चचेरे भाई राज ठाकरे पर तंज करते हुए सीएम उद्धव ने कहा, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’। राज ठाकरे शिवसेना प्रमुख स्व. बाला साहब ठाकरे के छोटे भाई श्रीकांत ठाकरे के पुत्र हैं। उद्धव ठाकरे बाल ठाकरे के पुत्र हैं।

कई मुन्नाभाई घूम रहे हैं

फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ का जिक्र करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस पिक्चर में अभिनेता (संजय दत्त) को महात्मा गांधी की छवि दिखती है। मुन्नाभाई सोचने लगते हैं कि वह महात्मा गांधी से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के आखिर में पता चलता है कि यह ‘केमिकल लोचा’ (गड़बड़) का मामला है। हमारे यहां भी कई मुन्नाभाई हैं, जो घूम रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर