बंगाल: कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर बड़ा बदलाव

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के स्वरूप में बदलाव किया जाएगा। बिहार की तर्ज पर पीएम मोदी 23 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बंगाल में 23 अप्रैल को मालदह, मुर्शिदाबाद, सिवली और दक्षिण कोलकाता में 4 रैलियां होनी है। अब रैली में पूरे जिले के लोगों को एक जगह आने की जरूरत नहीं होगी और हर विधानसभा में प्रधानमंत्री के भाषण को सुनने के लिए बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाई जाएंगी। इसके बाद रैली स्थल पर कम से कम लोग पहुंचेंगे, जो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे।
ममता बनर्जी-राहुल ने भी किया रैली नहीं करने का ऐलान
इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार नहीं करने का फैसला किया था। ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी। वह प्रतीकात्मक तौर पर शहर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सिर्फ एक बैठक करेंगी। इसके साथ ही जहां पर पहले से चुनावी रैली की तारीख निर्धारित है, वहां पर समय को घटाकर सिर्फ 30 मिनट कर दिया गया है। राहुल गांधी ने भी पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियों को रद्द करने का फैसला किया था। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने सभी राजनेताओं से अपील करते हुए कहा था कि वह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी-अपनी चुनावी रैलियों को रद्द करने पर विचार करें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर