दर्दनाकः मोबाइल पर देख रहा था नूपुर शर्मा की पोस्ट, कुछ लोग पीछे से आये और…

सीतामढ़ीः बीजेपी की निलंबित नेत्री नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित बयान के डेढ़ माह बीतने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के बहेड़ा जाहिदपुर का है। यहां के रहने वाले अंकित को कुछ लड़कों ने इसलिए चाकू मार दिया क्योंकि वह अपने मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा की पोस्ट देख रहा था। फिलहाल अंकित झा दरभंगा के बेंता स्थित एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। जख्मी युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है मामला?

जख्मी युवक अंकित ने अस्पताल में मीडिया को बताया कि शनिवार को गांव से दूर नानपुर में एक पान की दुकान पर खड़ा होकर वह अपने मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा की पोस्ट देख रहा था तो पास में खड़े तीन युवक जो सिगरेट पी रहे थे, उन्होंने टोकते हुए पूछा कि क्या तुम नूपुर शर्मा के समर्थक हो। अंकित ने जब उनसे कहा कि तुम लोगों को क्या लेना-देना तो उन लोगों ने सिगरेट का धुआं मुंह पर फेंका और मारपीट करने लगे। इतने में उन लोगों ने चाकू निकाल कर 5-6 वार कर दिए, जिससे अंकित घायल हो गया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू की स्थिति चिंताजनक, स्वास्थ्य विभाग ने नवान्न को सौंपी रिपोर्ट

कई जिलों में डेंगू का प्रकोप 16 ब्लॉक में भी डेंगू ने दी दस्तक सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : अब राज्य के कई जिलों में डेंगू के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर