दर्दनाकः मोबाइल पर देख रहा था नूपुर शर्मा की पोस्ट, कुछ लोग पीछे से आये और…

सीतामढ़ीः बीजेपी की निलंबित नेत्री नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित बयान के डेढ़ माह बीतने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के बहेड़ा जाहिदपुर का है। यहां के रहने वाले अंकित को कुछ लड़कों ने इसलिए चाकू मार दिया क्योंकि वह अपने मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा की पोस्ट देख रहा था। फिलहाल अंकित झा दरभंगा के बेंता स्थित एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। जख्मी युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है मामला?

जख्मी युवक अंकित ने अस्पताल में मीडिया को बताया कि शनिवार को गांव से दूर नानपुर में एक पान की दुकान पर खड़ा होकर वह अपने मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा की पोस्ट देख रहा था तो पास में खड़े तीन युवक जो सिगरेट पी रहे थे, उन्होंने टोकते हुए पूछा कि क्या तुम नूपुर शर्मा के समर्थक हो। अंकित ने जब उनसे कहा कि तुम लोगों को क्या लेना-देना तो उन लोगों ने सिगरेट का धुआं मुंह पर फेंका और मारपीट करने लगे। इतने में उन लोगों ने चाकू निकाल कर 5-6 वार कर दिए, जिससे अंकित घायल हो गया।

 

 

Visited 99 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर