बेटियों के साथ 7 साल से कर रहा था दरिंदगी, पुलिस ने दबोचा

रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। अपनी ही बेटियों के साथ दरिंदगी करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए मामला दर्ज कर लिया।
जानकारी के मुताबिक, रीवा में आरोपी पिता सात साल से अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म कर कहा था। पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी अपनी दोनों बेटियों के साथ महिला थाने पहुंची। वहां जाकर पत्नी ने दरिंदगी की दास्तां बयां की। महिला ने कहा कि आरोपी अपनी बेटियों के साथ नशे में वारदात को अंजाम देता था और विरोध करने पर मारपीट और प्रताड़ित करता था। इस वजह से वह डरी-सहमी अपनी दोनों बेटियों को कभी गांव तो कभी शहर में किराए का मकान लेकर रह रही थी। इसके बावजूद पति की प्रताड़ना कम नहीं हुई। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है। रोजाना मारपीट और झगड़ा करना उसकी आदत थी। पिता की करतूत से तंग आकर वह दोनों बेटियों को लेकर घर से निकल गई और शहर में आकर एक किराए के मकान में रहने लगी। यहां भी पहुंचकर आरोपी बेटियों को घर ले जाने का दबाव बनाता था। एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है। महिला थाना में भी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जिसके बाद उसे केंद्रीय जेल भेज दिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रुपयों से भर जाएगी झोली गुरुवार की शाम को करें गुड़ का ये छोटा-सा उपाय

कोलकाता : गुरुवार के दिन बृहस्पति देव की पूजा करने एवं व्रत रखने से व्यक्ति की सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। अगर इस दिन कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर