नौकरी से निकाले जाने पर गुस्साएं शख्स ने पूरे स्टोर को कार से रौंदा

न्यूयॉर्क : नौकरी से निकाला जाना किसी भी शख्स के लिए अपमानजनक होता है। कुछ लोग चुपचाप वहां से चले जाते हैं जबकि कुछ लोग इस अपमान को बर्दाश्त नहीं कर पाते और अपने नियोक्ता (कंपनी) से बदला लेने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में जहां एक शख्स को जब वॉलमार्ट ने नौकरी से निकाल दिया तो उसने गुस्से में स्टोर के गेट को तोड़ते हुए अंदर अपनी कार घुसा दी और ऑउटलेट को रौंदने की कोशिश की। घटना अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना के कॉनकॉर्ड में थंडर रोड पर स्थित वॉलमॉर्ट स्टोर की है। 32 साल के आरोपी ने अपनी कार को गुस्से में स्टोर के अंदर गेट को तोड़ते हुए घुसा दिया और सबकुछ रौंदने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि उस शख्स पर एक सरकारी अधिकारी पर घातक हथियार से हमला करने और स्टोर को नुकसान पहुंचाने के आरोप थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सावधान ! राज्य में डबल के बाद अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेंट ने दे दी दस्तक

पहले से ज्यादा खतरनाक यह वेरिएंट इम्यून सिस्टम को बेअसर कर शरीर पर प्रभावी हो जाता है कोरोना के दो अलग-अलग स्ट्रेन मिलने से यह डबल आगे पढ़ें »

शुक्रवार का दिन होगा शुभ फलदायी, बस करने होंगे ये उपाय

कोलकाता : शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का होता है। शुक्रवार के दिन जो भक्त मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं, उन्हें संसार के सभी आगे पढ़ें »

ऊपर