विशाखापत्‍त्नम : जगुआर में लगी आग, 28 लोगों को बचाया गया

विशाखापत्तनम : विशाखापत्तनम में सोमवार को जगुआर  तटरक्षक जहाज में आग लगने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान जहाज में 29 क्रू मेंबर सवार थे। घटना के दौरान जान बचाने के लिए सभी क्रू मेंबर समुद्र में कूद गए। इस घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद तटरक्षक के एक अन्य जहाज को बचाव के लिए भेजा गया। वहीं बचाव दल ने 29 में से 28 क्रू मेंबरों को बचा लिया है। इस हादसे के दौरान एक क्रू मेंबर के लापता होने की खबर बताई जा रही है, जिसकी तलाश तटरक्षकों  की ओर से जारी है। हालांकि जहाज में आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है।

क्या है मामला

जगुआर में सवार क्रू मेंबरों ने बताया कि सोमवार की सुबह 11 बजकर 30 मिनट के आस-पास जहाज में एक तेज विस्फोट हुआ। जिसके बाद जहाज में आग लग गई और धुंआ निकलने लगा। जिसे देख सभी क्रू मेंबर घबरा गए और अपनी जान बचाने के लिए समुद्र में कूद पड़े। साथ ही उन्होंने बताया कि जहाज में सवार क्रू मेंबरों में से एक लापता है।

रानी राशमोनी जहाज को तैनात किया गया

दरअसल, इस घटना के बाद क्रू मेंबरों को बचाने के ‌लिए तटरक्षक रानी राशमोनी जहाज को तैनात किया गया। इस जहाज की मदद से क्रू मेंबरों को बचाया गया। बताया जा रहा है कि लापता क्रू मेंबर की तलाश में समुद्र पहरेदार, सी-432 जहाज और तटरक्षक बल के हेलिकॉप्टर काे लगाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Amit Panghal

अमित पंघाल विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहुंचने वाले प्रथम भारतीय पुरूष

नई दिल्ली : भारतीय मुक्केबाज अमित पंघाल ने शुक्रवार को कजा‌खिस्तान के साकेन बिबोसिनोव को हराकर 52 किलोग्राम भार वर्ग के विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल आगे पढ़ें »

athawale

अंबेडकर ने अनुच्‍छेद 370 का किया था विरोध : रामदास अठावले

हैदराबाद : केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं सशक्तीकरण राज्य मंत्री तथा रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय संविधान आगे पढ़ें »

ऊपर