पति का कटा चालान तो आगबबूला हुई पत्नी, गुस्से में किया यह काम…

चंदेरी : मध्य प्रदेश के अशोक नगर से एक वीडिया वायरल हुआ है। जहां पर एक महिला ने एसडीएम के साथ अभद्रता की। इतना ही नहीं महिला ने भीड़ के बीच एसडीएम को चप्पल से मारने की कोशिश भी की और सबके सामने भद्दी-भद्दी गालियां दी। महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।
यह मामला अशोक नगर के चंदेरी का है जहां पर एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक शख्स स्कूटी पर जा रहा था। उसने कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया हुआ था। पुलिस ने जैसे ही उसे रोका शख्स ने बदसलूकी शुरू कर दी। मौके पर मौजूद एसडीएम ने उसे समझाया कि वो संयम से काम ले लेकिन वो अभ्रदता करता रहा। पुलिस ने शख्स का चालान कर दिया।

इसके बाद जब युवक अपने घर पहुंचा तो उसकी स्कूटी की लाइट टूटी थी जिसे देखकर पत्नी भड़क गई और पति ने उसे पूरी घटना बताई। फिर क्या गुस्से में महिला मौके पर पहुंच गई जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया और ड्यूटी पर मौजूद एसडीएम को चप्पल से मारने की कोशिश की इस दौरान पुलिस सिपाही बीच में आ गया और चप्पल एसडीएम को नहीं लग सका लेकिन महिला ने मौके पर सबके सामने एसडीएम को जमकर गालियां दी।

एसडीएम ने अपने आपको बचाने के लिए वहां से भागे लेकिन महिला चप्पल लेकर एसडीएम के पीछे दौड़ी। स्थानीय लोगों ने महिला को समझाया इसके बाद पति-पत्नी घर चले गए। इसके बाद पुलिस ने इस एफआईआर दर्ज की और महिला और उसके पति को हिरासत में लिया। महिला का आरोप है कि एसडीएम और पुलिसकर्मियों ने मेरे पति को पैर में डंडा मारा और स्कूटी तोड़ दी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं इस मामले पर एसडीएम का कहना है कि कलेक्टर के निर्देश पर जांच की जा रही थी। शख्स बाजार में घूम रहा था, गाड़ी रोकने की कोशिश की तो उन्होंने अपनी गाड़ी को मुझ पर चढ़ाने का प्रयास किया। तभी स्टाफ द्वारा उसे समझाया जा रहा था। लेकिन शख्स लगातार अभद्रता करता रहा जिसके बाद हमने उनका चालान बनाकर जाने दिया लेकिन उनकी पत्नी ने मेरे साथ अभद्रता की। वही उसके बाद एक आवेदन तहसील कर्मचारी द्वारा पुलिस को दिया गया पुलिस ने एफआईआर कर दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज इस विधि से करें भगवान शंकर की पूजा, पढ़ें ये मंत्र

कोलकाताः भोलेनाथ अपने भक्तों के हर कष्ट को दूर करते हैं। सात्‍व‍िक मन से भगवान शंकर की पूजा की जाए तो वो सारे दोषों और आगे पढ़ें »

एम.ए पास नटवरलाल चला रहा था चोरों का गिरोह, 3 गिरफ्तार

पिता थे सेल के ऑफिसर एवं मां थी शिक्षिका, बेटा है चोर यह सुनकर ही मां ने कर ली थी आत्महत्या हावड़ा, हुगली, आसनसाेल में कई आगे पढ़ें »

ऊपर