गली में कुत्तों को खाना खिला रही थी महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा जिस पर शख्स ने दी थप्पड़ मारने की दी धमकी

बोरीवलीः अक्सर आपके आसपास गली-मोहल्लों में लड़ाइयां होती रहती है। कई बार मुद्दे सही होते हैं, तो कुछ मामलों को देखकर हर किसी को गुस्सा आ जाए। ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आपको भी गुस्सा आ सकता है। हम सभी जानते हैं कि कुत्ते कितने प्यारे होते हैं, जिस कारण लोग उन्हें काफी पंसद करते हैं। लोग गली-मोहल्ले के कुत्तों को अक्सर खिलाते-पिलाते, प्यार से पुचकारते रहते हैं लेकिन, क्या हो जब इन कुत्तों के लिए लोग आपस में भिड़ जाएं? अगर आप ये पढ़कर सोच में पड़ गए हैं, तो ये वायरल वीडियो आपके लिए है।

वीडियो में क्या?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स और महिला के बीच गहमागहमी चल रही है, देखते ही देखते ये बात लड़ाई में तब्दील हो जाती है। यही नहीं हद तो तब हो गई, जब शख्स ने महिला को तमाचा मारने की धमकी तक दे डाली। इस वीडियो को tedthestoner नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस मामले में लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया भी आ रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : अज्ञात युवकों ने तृणमूल कर्मी को मारी गोली

हावड़ा : शालिमार में कुछ अज्ञात युवकों ने तृणमूल कर्मी को गोली मारी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। मंगलवार रात आगे पढ़ें »

राहुल बोले- कोरोना के लिए बनाई नोटबंदी जैसी रणनीति

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। कोरोना से बिगड़ती स्थिति को देखते हुए वे आगे पढ़ें »

ऊपर