पति को दूसरी औरत के साथ देखकर पत्नी ने सड़क पर ही धुना

मेरठ : मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के सेंट्रल बाजार में एक शख्स को महिला के साथ घूमना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसकी बीवी ने भरे बाजार में उसे रंगे हाथों पकड़ बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दी। दरअसल, अदनान नाम का एक शख्स एक युवती के साथ बाजार में आया था और इसी बीच आयशा नाम की महिला वहां पहुंच गयी जो खुद को अदनान की बीवी बता रही थी। आयशा ने वहां जोरदार हंगामा शुरू दिया और फिर अदनान-आयशा के बीच मार-पिटाई शुरू हो गयी। दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारने लगे। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और पति-पत्नी को थाने ले गयी। थाने में दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। आयशा का कहना है कि साल भर पहले उसकी और अदनान की शादी हुई थी, कुछ समय बाद दोनों में मनमुटाव रहने लगा। इसके बाद अदनान ने उसे मायके छोड़ दिया लेकिन आज जब उसे पता लगा कि ये किसी दूसरी महिला के साथ बाजार में है तो वो उनका पीछा करते हुए बाजार पहुंच गयी। आयशा ने कहा कि अदनान उस महिला को लेकर शोरूम में गया और जब काफी देर तक नहीं निकला तो आयशा ने वहां पहुंच उसे बाहर आने को कहा जिसके बाद दोनों भ‍िड़ गए। अदनान का कहना है कि वो आयशा को तलाक दे चुका है और केस अभी भी चल रहा है हालांकि अभी तलाक हुआ नहीं है। अदनान ने आरोप लगाया है कि आयशा ने उसे मारने की धमकी दी है। वो अपनी एक महिला मित्र के साथ बाजार में था तो आयशा कुछ लोगों के साथ आ पहुंची और बदतमीजी करने लगी, मार-पिटाई की जिससे उसे काफी चोट लगी। आयशा ने कहा कि उसका कोई तलाक नहीं हुआ है और अदनान फर्जी तरीके से उसे तलाक दे रहा है। मैंने अभी तक किसी पेपर पर हस्ताक्षर नहीं किये हैं अगर अदनान की कही बात सच है तो पेपर दिखाए। मैं अदनान को जेल भेजना चाहती हूं। इस मामले में सोशल वर्कर जूही भी थाने पहुंचीं और अदनान पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी में किसी कारण विवाद हुआ। पति का कहना है कि मैंने पत्नी को तलाक दे दिया है और कोर्ट में फ़ाइल चल रही है लेकिन तलाक अभी क्लीयर नहीं हुआ है। पति को उसकी महिला मित्र के साथ देख कर पत्नी ने नाराजगी व्यक्त की और इसी बात पर दोनों की लड़ाई हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर