दूल्हे ने सरेआम दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत, पंडितजी बोले- हाथ हटाओ…

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं। शादी की हर रस्म में आने वाले दोस्तों-रिश्तेदारों से माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है। मस्ती-मजाक से ही रस्मों की रौनक भी बढ़ती है। किसी भी शादी में बिना आपसी चुहलबाजी के बिल्कुल भी मजा नहीं आ सकता है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक शादी का मजेदार वीडियो वायरल हुआ है। शादी से पहले की रस्मों से लेकर मंडप के नीचे तक की रस्में काफी मजेदार होती हैं। आज-कल टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया के जमाने में शादी से पहले ही दूल्हा-दुल्हन आपस में बातचीत करने लग जाते हैं। कई बार तो यह फर्क करना ही मुश्किल हो जाता है कि कपल की लव मैरिज है या अरेंज मैरिज। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक पहाड़ी शादी का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में मंडप के नीचे बैठे दूल्हे ने दुल्हन के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। तभी पंडितजी दुल्हन पल्लवी को उसके नाम से पुकारते हैं और फिर मजेदार तरीके से दूल्हे से दुल्हन के कंधे पर से हाथ हटाने के लिए कह देते हैं।

देखें वीडियो

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शुक्रवार को पहने इस रंग के कपड़े, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, होंगे धनवान

कोलकाता : हिंदू धर्म शास्त्रों में सप्ताह का सातों दिन किसी न किसी देवता को समर्पित होता है तथा उनका कोई न कोई प्रिय रंग आगे पढ़ें »

ऊपर