दुल्हन कर रही थी दूल्हे का इंतजार, शादी की पहली रात ही चलाने लगा कंप्यूटर!

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के बाद से ही ज्यादातर लोग घरों से ही काम कर रहे हैं। वर्क फ्रॉम होम कल्चर ने रफ्तार पकड़ रखी है। तकनीक ने अपने पैर पहले से ज्यादा पसार लिए हैं। आजकल तो बच्चों को भी स्मार्टफोन यूज करने का बहाना मिल गया है। कई पेरेंट्स ने कई बार स्कूल में शिकायत की होगी कि उनका बच्चा घंटों फोन चलाता है, तो टीचर ने डांटा भी होगा। एक दूल्हा-दुल्हन की फोटो सामने आई है। दोनों की शादी हुई है। शादी के कपड़ों में ही बैठे हैं दोनों। दुल्हन पति का इंतजार कर रही है। लेकिन बंदा सामने बैठकर कंप्यूटर पर अपना काम निपटा रहा है।

ट्विटर पर शेयर की है फोटो

 

सूत्रों के मुताबिक, ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की गई है। इसमें देखा जा सकता है कि इस कपल की अभी अभी शादी हुई है। यहां तक कि दोनों अभी भी शादी के कपड़ों में भी हैं। दुल्हन उसका इंतजार कर रही है। लेकिन दूल्हा पहले कंप्यूटर पर बैठकर कुछ काम निपटा रहा है। हालांकि ये नहीं पता कि फोटो कहां की है। पर इतनी बात जरूर है कि इस तस्वीर से हाल की दुनिया की तस्वीर जरूर साफ हो रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अक्षर-अश्विन की फिरकी की जाल में फंसे अंग्रेज, 205 सिमटा इंग्लैंड

अहमदाबाद : अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की जोड़ी ने एक बार फिर फिरकी का जाल बुनकर चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले ही आगे पढ़ें »

काम के लिए घर से निकली युवती, हाईवे पर जिंदा जल गई, किसी ने मदद का हाथ नहीं बढ़ाया

खन्ना (पंजाब): पंजाब में गुरुवार को एक युवती सड़क पर जिंदा जल गई लेकिन किसी ने उसकी मदद के लिए हाथ आगे नहीं बढ़ाया। मामला आगे पढ़ें »

ऊपर