हेलीकॉप्टर क्रैश मामला : हादसे में 14 में से 13 लोगों की मौत, जनरल रावत गंभीर

तमिलनाडु में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में शामिल 14 में से 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। डीएनए जांच से होगी शवों की पहचान की जाएगी। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है। सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को तमिलनाडु में एक सैन्य हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना के बारे में जानकारी दी, जिसमें सीडीएस जनरल बिपिन रावत भी थे। हालांकि उनकी हालत गंभीर बतायी गयी है।
तमिलनाडु के सीएम भी रवाना

वहीं, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन का कहना है कि वह सीडीएस बिपिन रावत को लेकर सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटना स्थल पर जा रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने स्थानीय प्रशासन को बचाव कार्यों में हर संभव मदद मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

ममता ने बीच में ही छोड़ी मीटिंग

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जैसे ही पता चला कि सेना का एक हेलीकॉप्टर, जिसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत सवार थे, तमिलनाडु में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। उन्होंने प्रशासनिक समीक्षा बैठक बीच में ही समाप्त कर दी। उन्होंने कहा कि हमें दुखद समाचार मिला है। मैं स्तब्ध हूं। मेरे पास अपना दुख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं इस बैठक को समाप्त कर रही हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : आजादी का अमृत महोत्सव पूरे देश में मनाया जा रहा है। केंद्र सरकार द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन आगे पढ़ें »

ऊपर