8 साल की बच्ची से दरिंदगी, शरीर पर मिले काटने और नोचने के निशान

नई दिल्ली : दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ रेप और बर्बरता की वारदात हुई है। पुलिस ने इस मामले में 32 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़ित बच्ची का परिवार और आरोपी एक ही मकान में किराएदार थे। बुधवार उस समय इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। बच्ची के शरीर पर नोचने और खरोंचने के निशान पाए गए हैं।
पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ बदरपुर के एक मकान में किराए पर रहती है। इस मकान में और किराएदार भी रहते हैं। बच्ची के माता- पिता दो साल पहले ही अलग हो चुके हैं। बच्ची की मां एक फैक्ट्री में काम करती है और हर दिन सुबह काम पर चली जाती है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।
मासूम ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल जबरन उसका मुंह बंदकर कमरे में ले गए और उसके साथ गंदा काम किया। साथ ही नोचा और दांत से काटा भी। घटना का पता चलते ही बच्ची की मां ने पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची का अस्पताल में मेडिकल करवाया और रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक दो दिन पहले ही अकेले किराए पर रहने के लिए आया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर