यूपी के राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन

नयी दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार में राजस्व राज्यमंत्री एवं मुजफ्फरनगर की चरथावल विधानसभा सीट से विधायक विजय कश्यप का कोरोना संक्रमण से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले करीब 3 सप्ताह से भी अधिक समय से कोरोना संक्रमण से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे। चरथावल विधानसभा सीट से विधायक विजय कश्यप भारतीय जनता पार्टी में पिछड़ा वर्ग का बड़ा चेहरा माने जाते थे। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कपिलदेव अग्रवाल के साथ 21 अगस्त 2019 को अपने मंत्रिमंडल विस्तार में विजय कश्यप को भी राजस्व राज्यमंत्री के रूप में शामिल किया था। वह मुख्यमंत्री कार्यालय से संबद्ध राज्यमंत्री भी थे। विजय कश्यप भाजपा के टिकट पर चरथावल विधानसभा सीट से 2007 और 2012 में भी चुनाव लड़े थे, लेकिन वह पहली बार विधायक 2017 के चुनाव में भाजपा टिकट पर ही बने। प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल ने मेदांता अस्पताल में बात करने के बाद उनकी मौत की पुष्टि की। राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल बुढ़ाना क्षेत्र के विधायक उमेश मलिक भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला आदि ने उनके निधन पर शोक जताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

कोलकाताः आज सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बता दें कि हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। साल 2015 आगे पढ़ें »

योग की शुरुआत करने वालों के लिए …

कोलकाताः दुनियाभर में हर साल 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। योग की उत्पत्ति हजारों साल पहले पहले की मानी जाती है। आगे पढ़ें »

ऊपर