देखें कैसे इस शख्स ने खिड़की से लगवा लिया टीका, लाइन में लगे रहे लोग

नई दिल्ली : कोरोना महामारी अभी भी खत्म नहीं हुई है और वायरस से खुद को सुरक्षित रखने का एकमात्र तरीका प्रोटोकॉल का पालन करना और समय पर खुद को टीका लगवाना है। पूरे देश में टीकाकरण अभियान जोरों पर है। लोग खुद को टीका लगवाने की कोशिश कर रहे हैं और उपलब्ध स्लॉट की तलाश कर रहे हैं। टीका लगवाने के लिए कई लोग अजब-गजब जुगाड़ भी कर रहे हैं, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। असल में एक व्यक्ति टीकाकरण केंद्र में मौजूद खिड़की के पीछे चला जाता है और वहां से अपना वैक्सीनेशन करा लेता है। जबकि कई लोग लंबी लाइनों में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। टीका लगवाने की बेताबी का असली सबूत है यह वीडियो।

यहां देखें वीडियो :

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है जिसमें एक आदमी को पीछे की खिड़की का इस्तेमाल करते हुए दूसरों के सामने खुद को टीका लगवा रहा है। फेसबुक यूजर तरुण त्यागी ने वीडियो शेयर किया है। 15 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स पीछे की खिड़की से टीकाकरण केंद्र से किसी के पास आता दिख रहा है। वह व्यक्ति टीका लगवाने के लिए खिड़की के पास पहुंचने के लिए थोड़ा ऊपर उठता  है।

उसे टीका लगाने वाले को वीडियो में नहीं देखा जा सकता है। जैसे ही कैमरा बाहर निकलता है, लोगों की एक लंबी कतार को मनोरंजन और अविश्वास में केंद्र के बाहर इंतजार करते देखा जा सकता है। 4 लाख से ज्यादा व्यूज के साथ वायरल हो चुके इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर