सरयू नदी में नहाने गए पांच बच्चों की डूबने से मौत

पिथौरागढ़ : पिथौरागढ़ जिले के सेराघाट के बड़ोली में नदी में नहाने गए पांच बच्चों की सरयू के तेज प्रवाह में डूबने से मौत हो गई। तीन बच्चे किसी तरह सुरक्षित बच निकले।बुधवार को तेज गर्मी में नदी में नहाने गए आठ बच्चे नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान नदी के तेज प्रवाह की चपेट में आने से पांच बच्चों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। सभी बच्चों के शव नदी से निकाल लिए गए हैं। सेराघाट सेरा ऊर्फ बडौली कटौच के पास सरयू नदी मे नहाते समय हादसा हुआ था। बच्चाें के नदी में डूबने की आवाज सुनकर ग्रामीण बच्चों को बचाने के लिए दौड़े। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तबतक पांच बच्चों की नदी में डूबने की वजह से मौत हो गई थीं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीमों ने तीन बच्चों काे नदी से सुरक्षित बाहर निकाला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

9 महीने बाद खुल सकता है टाला ब्रिज

ब्रिज का आधा निर्माण कार्य हुआ पूरा विधायक ने लिया निर्माण कार्य का जायजा कोलकाता : अब मात्र 9 महीने बाद निर्माणाधीन 4 लेन वाला टाला ब्रिज आगे पढ़ें »

महिलाएं हमेशा सेक्स के बारे में क्यों सोचती हैं…

कोलकाता : 'पुरुष सोचते हैं, जबकि महिलाएं चाहती हैं।' वे दिन गए, जब 'सेक्स की डिमांड' को विशेष रूप से एक पुरुष की विशेषता माना आगे पढ़ें »

ऊपर