बारात देखते ही पीपीई किट पहने डांस करने पहुंच गया एंबुलेंस ड्राइवर, बोला- कम हो गया तनाव!

उत्तराखंड : देश इस वक्त कोरोना संक्रमण से बुरी तरह जूझ रहा है। कुछ दिनों से ढाई हजार से ज्यादा मौतें हो रही हैं। साढ़े तीन लाख के आसपास संक्रमित मिल रहे हैं। कोरोना के इन डराने वाले आंकड़ों ने हर किसी को तनाव में डाल दिया है। खासतौर से उन लोगों को जो दिन रात कोरोना मरीजों की देखभाल में लगे हैं। कई घंटों तक काम करने के बाद हेल्थकेयर वर्कर्स तनाव में आ गए हैं। ऐसे में उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक एंबुलेंस ड्राइवर ने तनाव दूर करने के लिए अलग ही तरीका अपनाया। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक एंबुलेंस ड्राइवर पीपीई किट पहने बारात में डांस करता नजर आ रहा है। हालांकि, जब ड्राइवर डांस करने के लिए आया, तो लोगों ने डरकर उससे दूरी भी बना ली। एंबुलेंस ड्राइवर से जब डांस करने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वो दिनभर तनाव में रहता है, इसलिए तनाव दूर करने के लिए डांस करने लगा। एंबुलेंस ड्राइवर महेश ने बताया कि वो लगातार कोरोना के मरीजों को अस्पताल लाने ले जाने का काम कर रहा है। इस वजह से वो तनाव में आ गया। जब उसने बारात आते देखी, तो खुद को रोक नहीं सका और अपने तनाव को दूर करने के लिए बैंड बाजे की धुन पर डांस करने लगा। एंबुलेंस ड्राइवर महेश ने बताया कि डांस करने के बाद उसका मन थोड़ा हल्का हो गया और तनाव भी कम हो गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अवैध संबंध के शक में पति को नींद की गोलियां खिलाई, फिर सोते में करंट लगाकर मार डाला

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश में छतरपुर के बहुचर्चित मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ. नीरज पाठक हत्याकांड का खुलासा हो गया है। मामले में पुलिस ने प्रोफेसर पत्नी को आगे पढ़ें »

भाजपा के सैनिक के तौर पर मेरी लड़ाई रहेगी जारी : मुकुल राय

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने पार्टी छोड़ने की सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा आगे पढ़ें »

लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन ले जा रहे टैंकर्स से नेशनल हाईवे पर नहीं ली जाएगी टोल फीस

ब्रेकिंगः अब शर्तों को मानकर कोविड शवों का संस्कार सीधे करा सकेंगे परिजन

रोजाना गर्म पानी पीते हैं तो रुक जाइए, जान लीजिए सरकार का नया दावा

महिला हॉकी : कप्तान रानी समेत 6 सदस्यों ने दी कोरोना को मात

बड़ा फैसला: सुप्रीम कोर्ट ने गठित की राष्ट्रीय टास्क फोर्स, ऑक्सीजन के वितरण-मांग पर रखेगी नजर

राजस्थान के घर-घर में हर सप्ताह दो बार होगा हनुमान चालीसा का पाठ, जानें कारण

उत्तर प्रदेश में निकल चुका है कोरोना का पीक, पॉजिटिविटी रेट में भी आई कमी

शॉर्ट स्कर्ट पहनकर रश्मि देसाई ने किया डांस, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट कि…

ऊपर