हिंदू-मुस्लिम को लेकर ये क्या बोल गए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ?

कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी के बीच उत्तराखंड के हरिद्वार में आयोजित कुंभ को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का कहना है कि मां गंगा के आशीर्वाद से यहां कोरोना नहीं फैलेगा। मुख्यमंत्री रावत ने यह भी कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कुंभ की तुलना मरकज ने नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि मरकज से जो कोरोना फैला वो इसलिए कि वो बंद कमरे में थे। कुंभ खुले में है इसलिये कोरोना नहीं फैलेगा। उन्होंने कहा कि मां गंगा की अविरल धारा है, माँ गंगा का आशीर्वाद लेकर जाएंगे तो कोरोना नहीं फैलेगा।
इससे पहले सोमवार को सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कहा था कि दूसरे शाही स्नान में अखाड़ों के संत समाज से लेकर लाखों की तादाद में श्रद्धालुओं ने हरिद्वार कुंभ 2021 में डुबकी लगाकर पुण्य लाभ कमाया। उन्होंने कहा कि सोमवती अमावस्या पर हुए दूसरे शाही स्नान को लेकर श्रद्धालुओं में बहुत उत्साह रहा। सुबह आठ बजे तक ही 15 लाख श्रद्धालु स्नान कर चुके थे। शाम 6 बजे तक श्रद्धालुओं का आंकड़ा 28 लाख पहुंच गया। उन्होंने कहा कि ऐसी उम्मीद है कि शाही स्नान के समापन तक करीब 35 लाख श्रद्धालु स्नान कर लेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब से कोरोना मरीजों का प्राइवेट हॉस्पिटल में होगा फ्री इलाज : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

राजस्थान : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में कोरोना महामारी के इस दौर में राजस्थान के मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

परेशान महिलाएं बेडरूम में…

कोलकाता : बेडरूम में आत्मविश्वास की कमी एक ऐसी समस्या है, जिसका सामना सभी को ज‍िंदगी में कभी-न-कभी करना पड़ता है। सेक्स को लेकर होने आगे पढ़ें »

ऊपर