बेटी बचाओ महापंचायत में हंगामा, बेटी बचाओ महापंचायत में हंगामा

नई दिल्ली : देश को झकझोर को देने वाले श्रद्धा हत्याकांड को लेकर लोगों में गम और आक्रोश है। इस घटना ने उन मां-बाप के दिल के जख्म को और कुरेद दिया है, जिनकी बेटियों ने प्रेम विवाह कर अपनी जिंदगी बसाई और बदले में उन्हें धोखा मिला। क्योंकि जिस दौर से आज से श्रद्धा के परिजन गुजर हैं कभी वो भी अपने बेटियों के साथ हुए उत्पीड़न के चलते वही सब झेलते हुए आए हैं। मंगलवार को दिल्ली के छतरपुर में श्रद्धा हत्याकांड के विरोध में आयोजित सभा में एक ऐसी ही बेटी की मां का गुस्सा फूट पड़ा। महिला ने सभा के मंच पर ही अपने समधी पर चप्पल बरसा दीं। वह बेटी की लव मैरिज और थाने में कार्रवाई नहीं होने से खफा थीं। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हिंदू एकता मंच की ओर से छतरपुर में ‘जस्टिस फॉर श्रद्धा’ पर बेटी बचाओ महापंचायत का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में श्रद्धा और आफताब के अलावा बेटियों को बचाने के मसले पर चर्चा की जा रही थी।
कार्यक्रम में दामाद के पिता को मंच पर देखकर महिला भड़क गईं। गुस्से में महिला ने मंच पर जाकर पहले समधी को थप्पड़ मारा और फिर चप्पल से उसे पीटने लगीं। इस बीच किसी ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, थप्पड़ मारने वाली महिला की बेटी और पीड़ित बुजुर्ग पुरुष के बेटे के बीच प्रेम प्रसंग का मामला है। दोनों परिवार के बीच उस प्रेम प्रसंग के मसले पर रजामंदी नहीं है। लड़की की मां कल सोमवार को इसी मामले से जुड़ी शिकायत देने महरौली थाने भी गई थीं। बताया जा रहा है कि दोनों की लव मैरिज हो चुकी है।
आज लड़के के पिता को मंच पर देखने के बाद लड़की की मां ने आपा खो दिया और गुस्से में मारपीट कर दी। पुलिस की टीम मामले की पड़ताल में जुटी है। वहीं कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि मंच पर जाकर थप्पड़ मारने वाली महिला और बुजुर्ग के बीच ये सब एक व्यक्तिगत मामले के तहत हुआ है। बच्ची बचाओ कार्यक्रम से इसका कोई वास्ता नहीं है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर