उन्नाव: ड्यूटी के पहले ही दिन नर्स की गैंगरेप के बाद हत्या, अस्पताल की छत से लटकाया शव

उन्नाव : उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली के दुल्लापुरवा गांव में पांच दिन पहले शुरू हुए निजी अस्पताल में नर्स की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी। शनिवार सुबह अस्पताल के पीछे छत की सरिया से लटका हुआ उसका शव मिला। मां ने चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

हरदोई-उन्नाव मार्ग पर दुल्लापुरवा गांव में 25 अप्रैल को ही न्यू जीवन अस्पताल का उद्घाटन हुआ था। आसीवन थाने के एक गांव की युवती ने शुक्रवार को ही यहां नर्स के रूप में काम शुरू किया था। इससे पहले वह डेढ़ साल से सफीपुर के एक अस्पताल में नर्स थी। नए अस्पताल में उसके काम का पहला दिन था, रात होने पर अस्पताल के संचालक नूर आलम ने रुकने को कहा था।

देर रात को संचालक समेत चार लोगों ने मिलकर नर्स के साथ रेप किया। उसके बाद गले में रस्सी बांधकर छत से नीचे लटका दिया। सुबह आसपास के लोगों ने नर्स को लटका देखा तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने सीढ़ी लगाकर शव नीचे उतारा। नर्स के मुंह पर मास्क लगा था और हाथ में रुमाल था। पुलिस और स्थानीय लोगों को इस बात पर हत्या का शक हुआ।

परिजनों को सूचना पहुंची तो मां व अन्य लोग अस्पताल पहुंचे। मां ने अस्पताल संचालक नूर आलम, चांद आलम, अनिल और एक अज्ञात के खिलाफ रेप व हत्या का मुकदमा लिखाया। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रेप व हत्या की रिपोर्ट लिखी गई है। एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही जबकि बाकी तीन की पुलिस तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, कपिल सिब्बल ने छोड़ा हाथ

नई दिल्ली : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। मशहूर वकील कपिल सिब्बल ने कांग्रेस का आगे पढ़ें »

सीबीआई कार्यालय में फिर हाजिर हुए मंत्री पार्थ चटर्जी

प्रेमिका को लेकर फरार हुआ युवक, दबिश देने गई पुलिस के सामने मां-बहनों ने खा लिया जहर

टेक्सास के स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी, 18 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत

ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

रात में महानगर के रेस्तरां व ढाबा पर नजर रख रही है ‘नाइट ईटरी टीम’

सुबह खाली पेट क्‍यों बढ़ जाती है शुगर, शरीर में दिखे ये 5 संकेत तो डायबिटीज रोगी हो जाएं अलर्ट

कौन होगा तृणमूल का ब्लॉक अध्यक्ष, तय करेंगे अभिषेक

पति-पत्‍नी को नहीं करना चाहिए एक थाली में भोजन! तबाह हो सकता है परिवार

सीएम से मिलना है, साइकिल से कोलकाता आना चाहती है सायंतिका

ऊपर