अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने कर ली दूसरी शादी

नई दिल्लीः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने दूसरी शादी कर ली है और इसका खुलासा राष्ट्रीय जांच एजेंसी की जांच में सामने आया है। एनआईए को इस बात की जानकारी दाऊद के एक करीबी रिश्तेदार ने दी है और बताया है कि दाऊद ने दूसरा निकाह कर लिया है। इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दाऊद ने अपनी पहली पत्नी महजबीं को भी तलाक नहीं दिया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी की जांच में पता चला है कि दाऊद इब्राहिम की दूसरी  पत्नी पाकिस्तानी पठान है। एनआईए को दाऊद के रिश्तेदार ने दूसरी शादी के बारे में बताया है, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं दी है कि दूसरी पत्नी कहां की रहने वाली है और उसकी दाऊद से शादी कब हुई।

दाऊद ने पाकिस्तान में अपना पता भी बदला

एक रिपोर्ट के अनुसार, एनआईए की जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दाऊद इब्राहिम ने कराची में अपना पता भी बदल लिया है और वो अब डिफेंस एरिया में शिफ्ट हो गया है। जांच में एजेंसियों को क्लू मिला है कि दाऊद ने कुछ दिन पहले पाकिस्तान में अपना पता बदला है और फिलहाल कराची में पाकिस्तानी रक्षा मंत्रालय से संबंधित इलाके में रहने लगा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुस्तक मेला के लिए साल्टलेक रूट में बढ़ायी जायेंगी बस सर्विसेज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 30 जनवरी से साल्टलेक के सेंट्रल पार्क में पुस्तक मेला की शुरुआत होगी। ऐसे में साल्टलेक रूट में हर बार की आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

ऊपर