दो महिलाओं के साथ डांस कर रहे थे अंकल, सांस फूली-नीचे बैठे और हो गई मौत, देखिए वीडियो…

कोलकाता : मौत कब और किस हाल में आ जाए, ये कोई भी नहीं जानता। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी आंखों से नींद उड़ जाएगी। वीडियो एक शादी समारोह का लग रहा है। इस वीडियो में एक शख्स दो महिलाओं के साथ डांस करता नजर आ रहा है। इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिसने शादी समारोह को मातम में बदल दिया।
शादी समारोह में नाच रहे थे अंकल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी समारोह में गाना बज रहा था। इस दौरान यह शख्स दो महिलाओं के साथ डांस करता दिख रहा है। लोग इस शख्स के डांस स्टेप पर तालियां बजा रहे थे। इसी बीच अचानक शख्स की सांस फूलने लगती है। इसके बाद वह वहीं पर बने स्टेज के किनारे पर बैठ जाता है। देखते ही देखते वह नीचे गिरता है और उसकी मौत हो जाती है। मात्र 2 सेकेंड पहले किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि जो शख्स इतने मजे ले लेकर डांस कर रहा है दो सेकेंड बाद उसकी जान चली जाएगी।
कुछ सेकंड पहले गाने पर थिरक रहा शख्स थोड़ी देर बाद जमीन पर मृत पड़ा था। वहां मौजूद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था कि ऐसे किसी की मौत हो सकती है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘मौत का कोई टाइम नहीं होता।’ जिस समय शख्स की मौत होती है, उस समय डीजे पर शशि कपूर का गाना बदन पे सितारे लपेटे हुए बज रहा था।

देखें वीडियो-

https://www.facebook.com/100014450380378/videos/362468669267430/

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर