शर्मनाक : दोस्त के साथ मिलकर मंदबुद्ध‌ि भतीजी से ताऊ करता था दुष्कर्म

नीमच : देश के विभिन्न हिस्सों में दिन-ब‌-दिन महिलाओं के प्रति अपराध और दुष्कर्म के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। लोग इंसानियत तो भूल ही चुके हैं, हैवानियत की सीमाओं को भी पार कर रहे हैं। कुछ ऐसे ही रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना मध्यप्रदेश के नीमच जिले के जीरन गांव में घटी है। जहां 65 साल का एक वहसी अपनी मंदबुध्दि भतीजी के साथ महीनों से दुष्कर्म कर रहा था। हवस की आग में वह इतना अंधा हो गया था कि इस कुकृत्य में अपने दोस्त को भी साथ रखता था।

डेढ़ साल से बना रहा था हवस का शिकार

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची आरोपी के छोटे भाई की बेटी है। मानसिक रूप से अस्वस्थय रहने का फायदा उठाकर आरोपी अपने 55 वर्षीय साथी के साथ मिलकर उसका लगातार रेप कर रहा था। प्रशासन को मामले के बारे में तब पता चला जब चाइल्ड हेल्पलाइन सेंटर में मामले की शिकायत की गई।

पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामला

जीरन थाने के सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि नाबालिग की दिमागी स्थिति कमजोर है। जिसका फायदा उसके बड़े पापा और उनके एक दोस्त ने उठाकर लड़की के साथ डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया। प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे महिला बाल विकास अभियान के तहत चाइल्ड हेल्पलाइन सेंटर को इस घटना की जानकारी दी गई थी। जिसके बाद नीमच कैंट के महिला डेस्क थाने में आरोपियों के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के साथ ही बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। दोनों से पूछताछ जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

20 से अधिक देशों में सेवाएं दे रही है इंडस नेट टेक्नोलॉजिज

इंडस नेट टेक्नोलॉजिज (Indus Net Technologies) के फाउंडर-सीईओ अभिषेक रूंगटा आंट्रेप्रेनर, डिजिटल स्ट्रैटजी कंसल्टेंट, साफ्टवेयर आर्किटेक्ट व एंजेल इंवेस्टर हैं। 1997 में जमीनी स्तर से आगे पढ़ें »

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

ऊपर