युवती संग चाचा और फूफा करते थे दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

जींद : हरियाणा के जींद में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के आरोपी पीड़िता के रिश्ते के चाचा और फूफा हैं। आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण किया गया है।पीड़िता की शिकायत पर गढ़ी थाना पुलिस ने रिश्ते के चाचा तथा फूफा के खिलाफ यौन शोषण करने, बंधक बनाने, नशीला पदार्थ देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, सदर थाना नरवाना इलाके की एक युवती ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक में पढ़ती है। शिकायत के मुताबिक, दिसंबर 2018 में वह रिश्ते में चाचा लगने वाले गांव के ही गुरविंद्र के साथ अपने घर वापस लौट रही थी।
जींद बस अड्डे पर बस बदलते समय गुरविंद्र ने उसे पानी की बोतल लाकर दी थी, जिसे पीने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद आरोपी चाचा उस युवती को जबर्दस्ती अपने जीजा आजाद के घर ले गया, जहां पर गुरविंद्र ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर