कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

नई दिल्ली : कांस की धूम देशभर में देखने को मिल रही है। पूरे देश की निगाहें इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल पर अटकी हुई हैं लेकिन इस बीच इस शाम में कुछ ऐसा हो बैठा जिसको देख लोगों को रोंगटे खड़े हो गए। जहां एक तरफ बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई नामी हस्तियां रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमर का तड़का लगाती दिख रही थीं, तो वहीं इस भीड़ में एक यूक्रेन की महिला यूक्रेन के झंडे के रंग में रंगकर अपने शरीर पर “स्टॉप रेपिंग अस” के आरोप लगती दिखी। इस महिला ने आरोप लगाए है की रूस और यूक्रेन की जंग में लाखों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है। टॉपलेस होकर इस महिला ने अपना हाल ए दिल बयां करते हुए दुनिया के सामने अपना दर्द जाहिर किया है। लाल रंग के अंडरपेंट्स पहने महिला ने रेड कार्पेट पर नारे लगाते हुए स्टॉप रेपिंग अस कहना शुरू किया ही था, कि वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड्स उस महिला को कवर करते हुए वहां से निकाल दिया। इस बीच फोटोग्राफर्स ने इस पूरे दृश्य को अपने कैमरा में कैप्चर कर लिया। इस महिला की पीठ पर स्कम जैसे शब्द भी लिखे हुए थे। सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। 24 फरवरी से शुरू हुई रूस और यूक्रेन की जंग कांस के रेड कार्पेट पर जा पहुंची है। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस जंग में रूस के सैनिक यूक्रेनी महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। सामने आई रिपोर्ट्स को बताते हुए यूक्रेन के राष्ट्रपति ने कहा की लगातार हो रही जांच -पड़ताल के मुताबिक महिलाओं के साथ रेप के कई मामले सामने आए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसबीआई के करोड़ों खाताधारक फोन में तुरंत सेव कर लें ये नंबर, होगा बड़ा फायदा

नई दिल्ली : एसबीआई के करोड़ों ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। अगर आपका भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में खाता है और बैंकिंग कामकाज आगे पढ़ें »

ऊपर