Ujjain Rape Case : बच्ची से दरिंदगी, ढाई घंटे भटकती रही मासूम …

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दरिंदगी कर फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के सीसीटीवी फुटेज को देखकर आप जानेंगे कि किसी ने हैवानियत की हद को किस तरह पार कर दिया। दरअसल, उज्जैन के बड़नगर रोड पर दांडी आश्रम के पास एक 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी कर फेंक दिया गया, जहां से वह पैदल ही ढाई घंटे तक अर्धनग्न अवस्था में इधर-उधर घूमती दिखाई दी। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया और इंदौर के लिए रेफर किया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 1 मिनट 7 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में 12 साल की पीड़ित बच्ची बेसुध घूमती हुई दिखाई दे रही है, जहां पर एक वृद्ध से भी उसने कुछ बात की। बच्ची की भाषा से वह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की बताई जा रही है।
एसआईटी टीम गठित की गई
मामले में एसपी सचिन शर्मा ने कहा है कि एक एसआईटी टीम गठित की गई है। टेक्निकल और भौतिक साक्ष्य के आधार पर जल्द ही आरोपियों की तलाश की जाएगी। बच्ची का मेडिकल कराने के बाद मामला दुष्कर्म का सामने आया है। पुलिस कप्तान ने आमजन से भी अपील की है कि यदि किसी को भी इस मामले में कुछ जानकारी हो तो तुरंत पुलिस को सूचित करे। एसपी ने बताया कि उज्जैन जिले में महाकाल थाना में एक बच्ची से दुष्कर्म मामल में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। वहीं, पीड़ित मासूम की हालत नाजुक होने से उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। खून की कमी आ जाने के कारण पुलिसवालों ने अस्पताल में पीड़िता के लिए ब्लड डोनेट भी किया है।
लगातार हो रही सभी जगहों की ट्रैकिंग
इस मामले की जांच के लिए एक बड़ी एसआईटी टीम गठित की गई है और लगातार सभी जगहों को ट्रैक कर रहे हैं। जनता से भी यही अपील है कि किसी को भी इस संबंध में कोई जानकारी मिले तो पुलिस को दे। पुलिस अफसर ने कहा कि घटना कहां हुई है और घटनास्थल कहां है, उसकी जांच अभी विवेचना का विषय है. जल्द ही खुलासा किया जाएगा. इसके अलावा, बच्ची का पता भी नहीं मिल पा रहा है. हालांकि, बोली से पीड़िता के प्रयागराज से होने की संभावना जताई जा रही है. एक टीम बनाई गई है. टेक्निकल साक्ष्य और भौतिक साक्ष्य के आधार पर जल्द ही आरोपियों तक पहुंचेंगे.

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

थाईलैंड नहीं इस देश में सबसे कम खर्चे में घूम आइए, यहां भारतीय रुपए है मजबूत

कोलकाता: जब बात घूमने की आती है तो कई बार लोग अपने देश के अलावा विदेश घूमना भी पसंद करते हैं लेकिन पासपोर्ट-वीजा के चक्कर की आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का किया उद्घाटन, कई फिल्मी स्टार हुए शामिल

कोलकाता: कोलकाता में आज 29वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आगाज हुआ। मंगलवार(05 दिसंबर) को नेताजी इंडोर स्टेडियम में ममता बनर्जी ने इसका उद्घाटन किया। इस आगे पढ़ें »

ऊपर