पति-पत्नी बन होटल में ठहरा नाबालिग कपल, बॉयफ्रेंड ने थप्पड़ मारा तो…

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक नाबालिग लड़की ने होटल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल में चेक इन किया था। बॉयफ्रेंड भी नाबालिग है और उन्होंने खुद को एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाकर होटल में कमरा लिया था।

पुलिस के मुताबिक, किशोरों ने विवाहित जोड़े के रूप में उज्जैन के एक होटल में चेक इन किया था। खुद को विवाहित दिखाने के लिए उन्होंने फर्जी पहचान का इस्तेमाल किया था। बीते सोमवार को लड़के का एक दोस्त भी होटल आया था। इसके कुछ देर बाद लड़की तीसरी मंजिल की खिड़की से कूद गई।

बॉयफ्रेंड को था लड़की पर शक  

पुलिस ने कहा, “बॉयफ्रेंड को लड़की पर अपने दोस्त के साथ संबंध होने का शक था, जो सोमवार को होटल में उनसे मिलने आया था। उसने अपने दोस्त के सामने उसे थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद लड़की ने यह कदम उठाया।”

बॉयफ्रेंड और होटल मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज 

पुलिस ने कहा कि नाबालिग बॉयफ्रेंड और होटल मैनेजर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। होटल मैनेजर ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नाबालिगों को होटल में प्रवेश की अनुमति दी थी। पुलिस ने यह भी दावा किया कि सोमवार को होटल में आए अन्य नाबालिग की आत्महत्या में अब तक कोई भूमिका नहीं मिली है।

घटना के वक्त होटल में कई लोग ठहरे हुए थे

पुलिस ने चश्मदीदों से बात करने के बाद दावा किया कि घटना के वक्त होटल में कई लोग ठहरे हुए थे। पुलिस ने कहा, “कई लोगों ने लड़कों को आपस में लड़ते देखा या सुना है, उनके बयान भी दर्ज किए गए हैं।” पुलिस ने यह भी दावा किया कि दोनों नाबालिगों के माता-पिता को उनके ठिकाने के बारे में तब से पता नहीं था जब उन्होंने होटल में चेक-इन किया था और हैरानी की बात है कि कोई गुमशूदगी दर्ज नहीं की गई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सपने में आते हैं गुजरे हुए परिजन, इसके पीछे छिपा है ये गहरा रहस्‍य

कोलकाता : पितृ पक्ष शुरू हो चुका है। पितृ पक्ष के ये 15 दिन बहुत अहम होते हैं। हिंदू धर्म में ऐसी मान्यताएं भी हैं आगे पढ़ें »

ऊपर