उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, कहा…

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में मचे सियासी बवाल के बीच अब शिवसेना चीफ और सीएम उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को अल्टीमेटम दे दिया है। ठाकरे की तरफ से बागी विधायकों को 24 घंटे का वक्त दिया गया है। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आई है। बताया गया है कि उद्धव ठाकरे ने अपने करीबी वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत में साफ तौर पर कहा था कि बागी विधायकों के पास 24 घंटे का वक्त है अगर वह वापस आते हैं तो ठीक वरना उनसे किसी तरह की कोई बात नहीं होगी।
कल हुई वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत में उद्धव ठाकरे ने ये साफ किया कि अगर तय समय में बागी वापस नहीं आते हैं तो इसके बाद ये लड़ाई आर-पार की होगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम हार मानने वाले नहीं हैं। उन्होंने सभी शाखा प्रमुखों को अपने-अपने इलाके में बैठक करने को कहा है। बता दें कि इससे पहले उद्धव ठाकरे ये साफ कर चुके हैं कि अगर पार्टी नेता चाहें तो वो इस्तीफा दे सकते हैं और पार्टी का पद भी छोड़ने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसके लिए नेताओं को उनके सामने आकर ये बात कहनी होगी।
शिवसेना नेताओं की अहम बैठक
सियासी संकट के बीच अब शिवसेना ने एक अहम बैठक बुलाई है। शिवसेना मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में खुद उद्धव ठाकरे मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि बैठक में पार्टी के तमाम बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। इस बैठक के बाद शिवसेना की तरफ से बागियों को एक बार फिर बड़ा मैसेज दिया जा सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर