शरीर पर 26 वार, गर्दन पर 10 गहरे जख्म… सामने आई कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

राजस्थान : राजस्थान के उदयपुर में मारे गए टेलर कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़े खुलासे हुए हैं। कन्हैयालाल के शरीर पर 26 वार किए गए थे। गर्दन पर भी जगह-जगह काटे जाने के निशान मिले हैं। शहर के धानमंडी थाना इलाके में मंगलवार को दो युवकों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राजस्थान एसआईटी ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक नाम मोहम्मद रियाज और दूसरा आरोपी गौस मोहम्मद है। घटना के बाद रात 8 बजे उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों में अगले आदेश तक कर्फ्यू लगा दिया गया है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है। इस विवाद की शुरुआत जून के पहले हफ्ते में हुई थी। टेलर कन्हैयालाल के सोशल मीडिया अकाउंट से बीजेपी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की गई थी। इसके बाद 11 जून को कन्हैयालाल के पड़ोसी नाजिम ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट से उन्हें जमानत भी मिल गई थी।
इसके बाद भी कन्हैयालाल को धमकियां मिल रही थीं। डर की वजह से टेलर ने अपनी दुकान भी नहीं खोली। 15 जून को पुलिस को पत्र लिखकर अपनी हत्या की आशंका जताई और सुरक्षा मांगी। इस मामले में कन्हैयालाल और उनके पड़ोसी के बीच पुलिस ने समझौता भी करा दिया था। इसके बाद हिम्मत करके जब वह दुकान पर आए तो उनकी हत्या कर दी गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिलीप घोष का बड़ा बयान-श्रीलंका की तरह तृणमुल के नेता और मंत्री को दौड़ा कर मारेंगे लोग

कोलकाता : पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी और अब गाय तस्करी और कोयला तस्करी के आरोप में बीरभूम आगे पढ़ें »

ऊपर