28 करोड़ की कोकीन निगल गई दो महिलाएं

नई दिल्ली : युगांडा से यात्रा करके दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने कथित तौर पर अपने पेट के अंदर 28 करोड़ रुपए की 181 कैप्सूल छिपाई थी। दिल्ली पुलिस ने कहा कि युगांडा से यात्रा कर रही दो महिलाओं ने कोकीन को गोलियों में छिपाने के लिए निगल लिया था। जब्त की गई कोकीन का वजन करीब दो किलो है। दोनों महिलाओं में एक को गुरुवार को पकड़ा गया। उसने पुलिस को बताया कि उसके पेट में 81 गोलियां थीं। इसके बाद उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां उसके अंदर करीब 0.891 किलोग्राम वजनी कोकीन मिली। बरामद कोकीन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में ₹13.6 करोड़ आंकी गई है। उधर, 22 मई को गिरफ्तार हुई इस महिला की साथी के पेट में करीब 80 कैप्सूल छिपे हुए पाए गए। उसे भी एक्स-रे जांच के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। गोलियों के अंदर मिली कोकीन का वजन 0.957 किलोग्राम है और कीमत 14 करोड़ रुपये है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर