जम्मू-कश्मीरः परिवार के कहने पर आतंकियों ने किया आत्मसमर्पण

terrorist

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में दो आतंकियों ने गुरुवार को आत्मसमर्पण कर दिया। राज्य पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आज दो आतंकियों ने आत्मसमर्पण किया। यह आत्मसमर्पण एनकाउंटर साइट पर आतंकियों के परिवार को लाने के बाद हुआ। उत्तरी कश्मीर के सोपोर के तुज्जर इलाके में आतंकवादियों को सुरक्षाबलों के जवानों ने घेर लिया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि हम आतंकियों के परिवार को एनकाउंटर साइट पर ले आए। परिवार के कहने पर दोनों आतंकियों ने आत्मसमर्पण कर दिया। परिवार और आतंकियों को बधाई देते हैं और मुख्यधारा में लौटने की अपील करते हैं।

आतंकी और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़

गौरतलब है कि तुज्जर इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया था। इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण की अपील की थी, जिसे आतंकियों ने मान लिया और हथियार डाल दिए। बताया जा रहा है कि दोनों लड़के हाल ही में आतंकी संगठन अल बदर में शामिल हुए थे।

आतंकियों से मुख्यधारा में लौटने की अपील

जम्मू-कश्मीर पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है। उसका कहना है कि हम इन लड़कों से अपील करते हैं कि ये सभी मुख्यधारा में लौट आएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर