अब कालूचक सैन्य अड्डे पर ड्रोन हमले की थी साजिश

  • सेना ने की 20 राउंड फायरिंग

जम्मूः जम्मू एयरफोर्स स्टेशन में ड्रोन से दो धमाके के बाद रविवार देर रात को भी जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में दो और ड्रोन मिले। ये दोनों ड्रोन सांबा जिले के कालूचक-रतनूचक मिलिटरी स्टेशन के पास दिखे थे। रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि सेना के जवानों ने ड्रोन देखते ही उसपर 20 राउंड फायरिंग की। सोमवार सुबह इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। सेना की ओर से जारी बयान के मुताबिक, पहला ड्रोन रात 11 बजकर 45 मिनट पर दिखा था तो वहीं दूसरा ड्रोन देर रात 2 बजकर 40 मिनट पर देखा गया।
सेना की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, जवानों की सतर्कता के कारण दोनों ही ड्रोन तुरंत उड़ गए। इसके बाद से ही सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।
इससे पहले जम्मू एयरफोर्स स्टेशन में हुए दो धमाके से वायुसेना के दो जवान घायल हो गए थे। पहला विस्फोट शनिवार देर रात एक बजकर 40 मिनट के आसपास हुआ जबकि दूसरा उसके छह मिनट बाद हुआ था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्य में आज भी हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता: मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि आज यानी शुक्रवार को भी दक्षिण बंगाल के कई हिस्सों में भारी बारिश की आगे पढ़ें »

ऊपर