दो सगे भाइयों ने की अपनी शादीशुदा बहन से दुष्कर्म फिर…

नई दिल्ली : दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक महिला ने अपने दो भाइयों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। मामला मार्च 2019 का है और महिला का कहना है कि पिता ने भाई-बहन के नाम एक प्लॉट किया था, जिसे लेकर भाइयों का उनके साथ झगड़ा था। आरोप है कि इस मामले में महिला की भाभी ने भी भाइयों का साथ दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि 36 साल की पीड़िता संगम विहार में अपने पति के साथ रहती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी शादी 2003 में हुई थी। इससे पहले वह अपने परिवार के साथ जाकिर नगर इलाके में रहती थीं।
शादी से पहले ही उनके पिता ने 250 गज की प्रॉपर्टी को चार भाई-बहनों में बांट दिया था। इसके कानूनी दस्तावेज उन्हें मिले थे। आरोप है कि वह 10 मार्च 2019 को अपने पिता से मिलने के लिए जाकिर नगर आईं थीं। गाजियाबाद में रहने वाला उनका बड़ा भाई, भाभी और उनका छोटा भाई उनसे बदसलूकी करने लगे। तीनों ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां दीं और हाथापाई की।
आरोप है कि दोनों भाई उन्हें एक कमरे में ले गए। भाभी ने बाहर से कमरा बंद कर दिया। इसके बाद दोनों भाइयों ने दुष्कर्म किया। इस वारदात की जानकारी उन्होंने 25 मार्च 2019 को अपने पिता को भी दी थी, जिन्होंने परिवार की इज्जत की खातिर चुप रहने की हिदायत दी।
इसलिए उन्होंने किसी को इस बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन 3 अप्रैल को उन्होंने अपने पति को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद सोमवार को दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर