दो सगे भाइयों ने की अपनी शादीशुदा बहन से दुष्कर्म फिर…

नई दिल्ली : दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक महिला ने अपने दो भाइयों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। मामला मार्च 2019 का है और महिला का कहना है कि पिता ने भाई-बहन के नाम एक प्लॉट किया था, जिसे लेकर भाइयों का उनके साथ झगड़ा था। आरोप है कि इस मामले में महिला की भाभी ने भी भाइयों का साथ दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि 36 साल की पीड़िता संगम विहार में अपने पति के साथ रहती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी शादी 2003 में हुई थी। इससे पहले वह अपने परिवार के साथ जाकिर नगर इलाके में रहती थीं।
शादी से पहले ही उनके पिता ने 250 गज की प्रॉपर्टी को चार भाई-बहनों में बांट दिया था। इसके कानूनी दस्तावेज उन्हें मिले थे। आरोप है कि वह 10 मार्च 2019 को अपने पिता से मिलने के लिए जाकिर नगर आईं थीं। गाजियाबाद में रहने वाला उनका बड़ा भाई, भाभी और उनका छोटा भाई उनसे बदसलूकी करने लगे। तीनों ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां दीं और हाथापाई की।
आरोप है कि दोनों भाई उन्हें एक कमरे में ले गए। भाभी ने बाहर से कमरा बंद कर दिया। इसके बाद दोनों भाइयों ने दुष्कर्म किया। इस वारदात की जानकारी उन्होंने 25 मार्च 2019 को अपने पिता को भी दी थी, जिन्होंने परिवार की इज्जत की खातिर चुप रहने की हिदायत दी।
इसलिए उन्होंने किसी को इस बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन 3 अप्रैल को उन्होंने अपने पति को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद सोमवार को दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी पॉपुलर है और अक्सर ही चर्चा में बना रहता है, लेकिन इन दिनों ये शो कुछ ज्यादा आगे पढ़ें »

कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

बैंक अकाउंट में इस दिन आएंगे 2 हजार रुपये, जरूर कर लें ये काम!

घर में क्या चलता था, पड़ोसी बता रहे हैं अलग-अलग बातें, दिल्ली में मां-बेटियों की खुदकुशी का रहस्य क्या?

भारत में मंकीपॉक्स अलर्टः 15 दिन में 15 देशों तक पहुंचा मंकीपॉक्स

ब्रेकिंगः कलकत्ता यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों ने जमकर किया प्रदर्शन

डुआर्स के चाय बागान से तेंदुआ का क्षत-विक्षत शव बरामद

ऊपर