बाइक पर था कपल, ‘यमराज की सवारी’ बनकर आया ट्रक, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

उत्तराखंड : उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक बाइक सवार दंपति की लाइव मौत की तस्वीर सामने आई है । जो हर किसी को परेशान कर सकती है। थाना पुलभट्टा के निकट बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी घायल हो गई थी जिसकी हालात अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि ये घटना 27 अप्रैल की है । आपको बता दें कि कृष्णा नगर कॉलोनी खीरी यूपी निवासी दयानंद रुद्रपुर में किराये के मकान में रहकर सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता था । मंगलवार को वह पत्नी सुनीता देवी को बाइक पर बैठा कर खीरी से रुद्रपुर आ रहे थे । पुलभट्टा थाने के निकट उनकी बाइक को सामने से आ रहे बेकाबू ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । हादसे में दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना मिलते ही पुलभट्टा पुलिस मौके पर पहुंच गई। दयानंद को गंभीर अवस्था में किच्छा के सीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है जबकि सुनीता देवी का उपचार किया जा रहा है जिसकी हालात अभी चिंताजनक बनी हुई है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में लाइव कैद हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर