प्रेमिका के भूत से परेशान प्रेमी, कंकाल तलाशने में पुलिस के भी छूटे पसीने

कोरबाः छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गोपाल खड़िया नाम के एक शख्स ने पुलिस से कहा है कि जिस प्रेमिका की उसने हत्या की थी, उसका भूत उसे सता रहा है। वह लगातार खौफ के माहौल में रह रहा था, प्रेमिका का भूत उसे जीने नहीं दे रहा था। पुलिस से हुई पूछताछ में उसने यह भी कबूला है कि उसने अपनी प्रेमिका अंजू यादव की हत्या की थी और लाश को 20 फुट गहरे गड्ढे में दफना दिया था। पुलिसकर्मी भी इस वारदात पर हैरान हैं। अंजू यादव बीते 8 महीने से लापता थी। मृतका के घर वालों ने बेची की मिसिंग रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। अंजू की मां ने यह शक जाहिर किया था कि गोपा खड़िया ही इस हत्या के पीछे जिम्मेदार है। पीड़िता की शिकायत पर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पूरा प्रकरण सामने आया।

कैसे हत्या के राज से उठा पर्दा?
पुलिस ने शिकायत मिलने पर गोपाल खड़िया से मंगलवार को पूछताछ की थी। पुलिस के सख्ती से पेश आने के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया था। 3 साल के प्यार के बाद गोपाल ने उसकी हत्या कर दी। एक ईंट-भट्टे पर दोनों काम करते थे। अंजू शादी के लिए गोपाल पर दबाव बना रही थी। वह बार-बार टाल रहा था कि शादी नहीं करनी है। जब शादी को लेकर दोनों के बीच जारी नोक-झोंक बढ़ी तो गोपाल ने अंजू का कत्ल कर दिया। वह अंजू को लेकर ढेलवाडीह के सागौन नर्सरी में ले गया, वहीं 20 फुट गहरा गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया।

ऐसे बरामद हुई लाश
आरोपी ने पुलिस से कहा है कि उसे हमेशा प्रेमिका का भूत सताता रहता था। वह परेशान रहता था। आरोपी की निशानदेही पर जब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया तो खुदाई में लड़की का कंकाल बरामद हुआ। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर