पति के कबूतर पालने की आदत से परेशान होकर पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

नई दिल्ली : दुनिया में कभी-कभी कत्ल और खुदकुशी के अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं। इस बार एक अजीब सा मामला नोएडा के रबूपुरा इलाके से आया है जहां एक पत्नी अपने पति से इस कदर परेशान हुई कि उसने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी की वजह हैरान करने वाली है। पत्नी अपने पति के कबूतर पालने की आदत से बहुत परेशान थी जिसका वह विरोध करती थी और इसके चलते दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े हुआ करते थे।

दरअसल, रबूपुरा के रहने वाले सुरेंद्र की शादी 7 साल पहले बुलंदशहर के रहने वाली गीता से हुई थी। सुरेंद्र को कबूतर बाजी का शौक था उसने बहुत सारे कबूतर पाल रखे थे लेकिन पति का कबूतर पालना पत्नी को बिल्कुल पसंद नहीं था जिसको लेकर दोनों में अक्सर झगड़े होते थे। सोमवार को कबूतर पालने को लेकर एक बार फिर पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ। इसके बाद नाराज़ गीता ने पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है इसकी शिकायत परिजनों ने उसके पति सुरेंदर और परिजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैनुल हक ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। 5 बार के विधायक रहे और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के आगे पढ़ें »

ऊपर