त्रिपुरा में मतदान जारी, सीपीआईएम ने लगाया बड़ा ‌आरोप, कहा…

त्रिपुराः त्रिपुरा में नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी है। राज्य चुनाव आयोग ने बताया कि राज्य भर में नगर निकाय चुनाव के लिए 770 मतदान केंद्र स्थापित किए गए हैं। तृणमूल वर्ष 2023 में भाजपा को त्रिपुरा की सत्ता से बेदखल करने के लिए अगरतला और अन्य स्थानों पर अपनी उपस्थिति मजबूत करने की कोशिश कर रही है जबकि माकपा के लिए मौका है कि वह साबित कर सके कि उसका अब भी राज्य में जनाधार बाकी है। इसी बीच सीपीआई (एम) का दावा है कि अगरतला नगर निकाय क्षेत्र में वार्ड 48 और 49 के कई बूथों पर मतदाताओं को मतदान नहीं करने दिया जा रहा है। त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव में कई टीएमसी पोल एजेंटों ने मतदान शुरू होते ही भाजपा पर हिंसा का आरोप लगाया। टीएमसी पोलिंग एजेंट ने अगरतला नगर निगम के वार्ड संख्या 5 में हिंसा का आरोप लगाया। कथित तौर पर घायल लोगों को इसके बाद अगरतला के जीबी अस्पताल में भेजा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर